जल्द बनेगी मधुबाला पर बायोपिक, बहन मधुर ने किया खुलासा

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस में से एक मधुबाला (Madhubala) थी, जिनकी एक्टिंग और खूबसूरती की चर्चाएं आज भी होती है। फिल्मी गलियारों में खबर मच रही है कि उनकी बायोपिक पर काम शुरू हो गया है। कहा जा रहा था कि, मधुबाला की बायोपिक में उनके निजी जीवन यानी दिलीप कुमार से उनके रिश्ते और किशोर कुमार के साथ उनकी जिंदगी को दिखाया जाएगा जिसपर मधुबाला की बहन मधुर भूषण ने बड़ा खुलासा किया है।

मधुर भूषण (Madhur Bhushan) ने बताया कि, मधुबाला की बायोपिक में दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और किशोर कुमार (Kishore Kumar) से जुड़े वाकयों का जिक्र नहीं होगा। इसी के साथ कहा कि, ‘मधुबाला की कहानी कहते वक्त हम किसी को हर्ट नहीं करना चाहते, हम इसमें नहीं जाना चाहते थे कि दिलीप और किशोर के साथ मधुबाला के कैसे रिलेशन थे क्योंकि आखिर उन लोगों का भी परिवार है, बीवी बच्चे हैं।’

इसी के साथ ये भी कहा कि, ‘हर रिश्ते में उतार चढ़ाव आते हैं जिस तरह से हम नहीं चाहते कि कोई हमारे पेरेंट्स के बारे में कुछ कहे ठीक उसी तरह से दिलीप कुमार और किशोर कुमार का परिवार भी नहीं चाहेगा कि कोई उनके पास्ट से जुड़ी ऐसी कोई बात कहे जो हर्ट करे।’ बता दें कि मधुबाला महज 36 साल की उम्र में दिल की बीमारी से जूझते हुए साल 1969 में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गई थीं।

आपको बता दें, किशोर कुमार के साथ एक्ट्रेस की शादी हुई थी और कहा जाता है कि शादी के बाद मधुबाला की बीमारी के दिनों में किशोर कुमार ने उन्हें अकेला छोड़ दिया था जो उनकी मौत की वजह बनी। वहीं, किशोर कुमार से शादी होने से पहले मधुबाला काफी लंबे समय तक एक्टर दिलीप कुमार के साथ सीरियस रिलेशन में थी। मधुबाला ने 36 साल की उम्र में दुनिया को हमेअलविदा कह दिया था।